Saturday 2 December 2017

टॉम लक्ष्य विदेशी मुद्रा समीक्षा डॉट


एटीआर ट्रेलिंग स्टॉप लॉस इंडिकेटर के लिए जो भी दिलचस्पी है, Ive संलग्न क्या है जो मैं ऊपर पोस्ट की एक निश्चित संस्करण प्रतीत होता है। यह एक पंक्तियों के बजाय अनुगामी स्टॉप के लिए quotdotsquot का उपयोग करता है, और तत्काल मूल्य की विपरीत दिशा में दिखाई देगा यदि विपरीत स्टॉप टूटा हुआ है (बहुत ज्यादा पीएसएआर इंडिकेटर काम करता है)। यह जो मैं हासिल करने की उम्मीद कर रहा था, इसलिए उम्मीद है कि किसी और को इसके अलावा कुछ भी इसका फायदा मिलेगा। मृत धागा पुनरुद्धार खेद माफ करना यह सूचक फ्लोटसम अपलोड किया गया है बिल्कुल महान है। क्या किसी को पता है कि ईए जो पूरी तरह से इस तरह से एक स्टॉप के निशान होगा Ive एक आदमी शिकार पर किया गया है, और यहां तक ​​कि कोडन में देख रहे हैं। यह सूचक इस प्रकार अब तक सही रहा है। Ive कई ईएएस पाया, लेकिन वे कम से कम कहने के लिए glitchy हैं अगस्त 2018 में शामिल हो गया स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट बिंदु व्यापार के व्यापार प्रबंधक का नाम शून्य ट्रेडिंग है। यह ईए के लिए - पूर्वनिर्धारित विधि पर रोक और अनुगामी प्रक्रिया है, जो वर्तमान में है 1. डोनचियन चैनल 2. एटीआर 3. पीएसआर 4. एमए - पूर्व निर्धारित मूल्य पर टीपी लगाकर और व्यापारियों के लिए आंशिक रूप से करीबी स्थिति (वैकल्पिक) - भी तोड़ने के लिए रोकें बिन्दु जब व्यापार predetermined लाभ लक्ष्य पर चला जाता है (वैकल्पिक) अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 23 पदों hi अभी भी विदेशी मुद्रा के लिए नया है और मुझे कुछ बुनियादी कोड के रूप में एक स्क्रिप्ट के रूप में कार्य करना चाहिए। मैं स्क्रिप्ट को मेटाट्रेडर चार्ट में संलग्न करना चाहता हूं ताकि वह मेरे लिए चार्ट पर आ सकें कोई मुझे इसके लिए कोड दे सकता है इसकी केवल यह: प्रत्येक मोमबत्ती बिंदु के लिए साजिश बिंदु एआरआर नीचे के कई गुना है (सभी को मैं चाहता हूँ। im बाकी की कल्पना करने जा रहा है, इसलिए यह एक एआरआर अनुगामी स्टॉप लॉस के रूप में कार्य करता है)। बाद में कई कोड बदलने के लिए कोड परिवर्तित करें जैसे प्रत्येक बिंदु के लिए प्रत्येक मोमबत्ती की ऊर्ध्वाधर स्थिति के लिए साजिश का स्थान कैंडलहैद - 3 एटीआर है, कोई मुझे इस के साथ मेरी मदद कर सकता है मैं इसे ले लेता हूं, मैं इसे मुख्य स्क्रिप्ट निकाय में चिपकाता हूं, और के रूप में सहेजता हूँ, या आप मुझे एमक्यूएल फ़ाइल देंगे thank you join in january 2018 स्थिति: 12 सदस्य मेरे पास एक एटीआर ट्रेल मैनेजर है वर्तमान में एमक्यूएल 4 मार्केट में अपलोड किया जा रहा है ईए इनपुट फ़ंक्शन एटीआर अवधि एटीआर गुणक ट्रेलिंग स्टॉप स्टाइल - पिछले एटीआर पर स्टॉप लॉस सेट करें (पिछला एटीआर में कूदकर रोकें निशान होगी) या पिछले एटीआर स्तर के साथ ट्रेल स्टॉप लॉस। अंक में ट्रेलिंग स्टॉप चरण यदि आपकी दिलचस्पी पीएम मी अप्रैल में शामिल हुई 2018 स्थिति: सदस्य 58 सदस्य हैं, इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले ट्रेडर्स एक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। शीर्ष 5 सर्वश्रेष्ठ रेड डॉट साइट समीक्षा एक लाल डॉट विज़िट एक करीबी रेंज स्थिति में जल्दी से लक्ष्य हासिल करने की तलाश में किसी के लिए सही समाधान है। वे एक सटीक शूटिंग उपकरण नहीं हैं उनका उपयोग किया जाता है जब 8220 क्लोज़ पर्याप्त 8221 को नौकरी मिल जाएगी। इन उपकरणों से आप अपनी दोनों आँखें खुली रख सकते हैं जो आपके परिधीय दृष्टि को बरकरार रखता है। वे भी पसंदीदा विकल्प हैं जब आप 8217 में एक चलती लक्ष्य को मारने का प्रयास कर रहे हैं। गृह रक्षा हथियारों के लिए, हम इन उत्पादों के उपयोग की अत्यधिक अनुशंसा करते हैं। एक तनावपूर्ण, तनावपूर्ण स्थिति में यह 8217 बहुत ही कठिन और अनौपचारिक है ताकि आपके शॉट को तैयार करने के लिए पारंपरिक ऑप्टिक्स का उपयोग किया जा सके। इसके बजाय, उपयोगकर्ता हथियार की स्थिति की परवाह किए बिना लक्ष्य और आग पर डॉट को चमकाने में सक्षम है। शीर्ष 5 रेड डॉट साइट्स टैक्टिकल रील, अमेज़ॅन सर्विसेज एलएलसी एसोसिएट्स प्रोग्राम में एक सहभागिता है, जो एक संबद्ध विज्ञापन कार्यक्रम है जो विज्ञापन के माध्यम से विज्ञापन फीस अर्जित करने और अमेज़ॅन से जोड़ने के लिए साइटों को उपलब्ध कराने के लिए बनाया गया है। अमेज़ॅन, अमेज़ॅन लोगो, अमेज़ॅनस्स्पली, और अमेज़ॅनस्स्पली लोगो अमेज़ॅन, इंक या इसके सहयोगियों के ट्रेडमार्क हैं।

No comments:

Post a Comment